20 Best Romantic Hindi Shayari 2021

Romantic, love shayari in hindi

 



1.)तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे…अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती ।

2.) वो भी आधी रात को निकलता है और मैं भी , फिर क्यों उसे चाँद और मुझे आवारा कहते हैं लोग ?

3.) जी करता है मुफ्त में ही उसे अपनी जान भी दे दूँ .इतने मासूम खरीददार से क्या लेन – देन करना .

4.) खुद ही दे जाओगे तो बेहतर है, वरना हम दिल चुरा भी लेते हैं.

5.) मेरे बारे में इतना मत सोचना , दिल में आता हूँ , समझ में नही ।

6.) “काश तुम मेरे होते?” साँस थम जाती गर ये लफ्ज तेरे होते.

7.) वो मुझे नफ़रत करें या प्यार करें, मैं तो एक दीवाना हूँ.

8.) दूर बैठ रहोगे, पास न आओगे कभी,ऐसे रूठोगे तो जान ले जाओगे कभी.

9.) थोड़ी थोड़ी ही सही मगर बातें तो किया करो ,चुप रहते हो तो भूल जाने का एहसास होता है.

10.) बात इतनी सी थी ,कि तुम अच्छे लगते थे. अब बात इतनी बढ़ गई,कि तुम बिन कुछ अच्छा नहीं लगता.

11.) वो मेरे दिल से बाहर निकलने का रास्ता न ढुंढ सके ,दावा करते थे जो मेरी रग-रग से वाकीफ होने का.

12.) कितनी अजीब है मेरे अन्दर की तन्हाई भी,हजारो अपने है मगर याद तुम ही आते हो.

13.) कभी तो हिसाब करो हमारा भी ,इतनी मोहब्बत भला कौन देता है उधार में.

14.) दिलो जान से करेंगे हिफ़ाज़त उसकी बस एक बार वो कह दे कि मैं अमानत हूं तेरी ।

15.) कुछ तुम्हारी निगाह काफिर थी,कुछ मुझे भी खराब होना था।

16.) लबों से लब मिल गए लबों से लब सिल गए ,सवाल गुम, जवाब गुम, बडी हसीन रात थी .

17.) हर बार हम पर इल्ज़ाम लगा देते हो मोहब्बत का, कभी खुद से भी पूछा है इतने हसीन क्यों हो।

18.) इश्क की पतंगे उडाना छोड़ दी .वरना हर हसीनाओं की छत पर हमारे ही धागे होते.

19.) नज़र से दिल में उतरना, बड़ी बात नहीं,जो रूह में उतरो, तो कोई बात बने.

20.) ये दिल ही तो जानता है मेरी पाक मोहब्बत का आलम ,कि मुझे जीने के लिए सांसो की नही तेरी जरुरत है 

No comments:

Post a Comment

If you like my blog service please let me know.

Featured Post

Cute Shayari for Facebook 🥰 - Tum se Dil ki baatein... 🥰

  Tum se Dil ki baatein... "तुम्हारे ख्याल" Tumhare khyaalo ko bahar nikaal...  jab main dil ke darwaje band karti hu... To tum ra...

Popular posts